Reliance Jio ला रहा है 4G VoLTE Smartphone सिर्फ 500 रूपए में


Reliance Jio 4G Phone Booking, reliance communication jio launch android feature phone with 4g volte feature. Jio Mobile specification इस जैसे कई सवाल आपके मन में भी आए होंगे और आपने इन्टरनेट पर सर्च किए भी होंगे.

Reliance Jio 4G Phone

तो आज हम इसी टॉपिक पर बात करने जा रहे है, अभी इन्टरनेट पर रिलायंस जिओ के 4G स्मार्टफ़ोन को लेकर बहुत चल बिचल चल रही है.

Reliance Jio ला रहा है 4G VoLTE Smartphone सिर्फ 500 रूपए में

हम ने इन्टरनेट पर 4G फ़ोन की तस्वीरे भी देखि होंगी. रिलायंस जिओ ने जिओ 4G सिम लाकर टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. और अभी सबसे कम कीमत में 4G VOLTE सपोर्ट स्मार्टफोन लाने के विचार में रिलायंस जिओ है.

अभी सिर्फ इसकी चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है की 21 जुलाई को ये स्मार्ट फ़ोन लॉच हो सकता है, और इसकी कीमत सिर्फ रु.500 हो सकती है.

इसके पीछे का रीज़न ये बताया जा रहा है की, अभी रिलायंस जिओ सिर्फ 4G सपोर्टेड मोबाइल में भी चलता है. लेकिन सभी के पास 4G मोबाइल नहीं है. और सभी लोग ये offrord नहीं कर सकते.
इसलिए जिओ सबसे कम कीमत वाला 4G volte ला रहा है. जिससे हर किसी को 4G सुविधा का लाभ मिल सके.

इससे ये फायदा ये होगा की 2G इस्तमाल करने वाले लोग भी 4G इस्तमाल कर पाएंगे.

स्मार्टफ़ोन कैसा होगा:

जो तस्वीरे इन्टरनेट पर वायरल हो रही है, उसमे रिलायंस जिओ का जो स्मार्टफ़ोन है वो कीपैड वाला है. और उसमे मल्टीमीडिया सपोर्टेड है.

हाला की रिलायंस जिओ की तरफ से इस तरह की कोई भी ऑफिसियल न्यूज़ नहीं मिली है. अगर ये फ़ोन सच में लॉच हो जाता है, तो फिर से मोबाइल इंडस्ट्री में तहलका मच सकता है. क्यों की अभी बाज़ार में इतना सस्ता कोई भी 4G स्मार्ट फ़ोन मौजूद नहीं है.

तो जैसे ही हमे इसके बारे में नयी जानकारी मिलती है, हम हमारी साईट पर अपडेट कर देंगे. तो हमारे साईट के लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए फेसबुक पेज लाइक करे.

टैग्स:
#Reliance Jio
#Jio Mobile
#Jio 4G VoLTE feature phone
#4G VoLTE feature phone

#Jio 4G smartphone under 1000
Previous Post
Next Post

Completed Master Degree in Computer Science.Passionate about Blogging,Make Money and Web-Designing.Best Knowledge of HTML,PHP,.NET,C,C++ and other programming languages. Know More About Me...

Related Posts

0 Comments: